YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI 14 February 2020 Written Update | YRKKH 14 Feb 2020 Lyrics

T.V Shows

एपिसोड की शुरुआत हर किसी से होती है जो कुश को नीचे आने के लिए कहता है। कुश उन्हें धमकी देता है। सुरेखा पूछती है कि क्या तुमने और तृषा को न्याय मिला, जाओ और त्रिशा को खुशखबरी दो। वह नायरा पर चिल्लाती है। वह कहती है कि अगर उसके साथ कुछ भी होता है तो मैं किसी को नहीं छोड़ती। कार्तिक का कहना है कि मैं उससे बात करने जा रहा हूं। कुहू उन्हें धमकाता है और सॉरी कहता है। लव अपनी गलती फिर से कहते हैं, क्या आपने माँ और पिताजी के बारे में सोचा। गायू अस्वस्थ महसूस करती है। समर्थ उसे कमरे में जाने के लिए कहता है। वह कहती है कि मैं अकेले ही डर जाऊंगी। वह उसे वहां बैठने के लिए कहता है। कार्तिक को लगता है कि हमें कुश को रोकना होगा। नायरा को लगता है कि वे एक नाटक कर रही हैं और परिवार को नुकसान पहुंचा रही हैं, नहीं, वे इतना गिर नहीं सकते। कुश कहते हैं, मुझे चक्कर आ रहे हैं। लव उसे आँखें बंद करने के लिए कहता है।

कैरावत पूछता है कि वहां क्या हो रहा है। नायरा कुछ नहीं बोली। कार्तिक कहते हैं कि सब कुछ ठीक है, कमरे के अंदर रहें। कुश कहते हैं

मैं अब नाटक नहीं कर सकता, मैं आ रहा हूँ कार्तिक और नायरा आते हैं। कुश कहते हैं, मैं कूद रहा हूं। कार्तिक कहते हैं कि पागल मत बनो, मुझे अपना हाथ दो। कुश कहते हैं, मैं जीना नहीं चाहता, आप मुझे पुलिस के पास ले जाएंगे, यह परिवार का अपमान होगा। नायरा का कहना है कि पागल मत बनो, अगर आप ऐसा करते हैं तो हमें दुख होगा। लव का वादा है कि आप पुलिस को कॉल नहीं करेंगे। वह उसे चुप रहने के लिए कहती है। कार्तिक कहता है कि आप गिर जाएंगे और विकलांग हो जाएंगे, मुझे अपना हाथ दें। नायरा उसे सुरेखा की स्थिति देखने के लिए कहती है, वह उससे बहुत प्यार करती है। लव कुश को नहीं। अखिलेश ने कुश को नीचे आने के लिए कहा। नायरा को लगता है कि परिवार को ब्लैकमेल करने की कोशिश नहीं की जाएगी, आइए। कार्तिक का कहना है कि मैंने एक भाई खो दिया है और एक और नहीं खो सकता है, मुझे अपना हाथ दें।

कुश ने उनका हाथ पकड़ रखा है। कार्तिक उसे बचाता है। नौकर कुश की आत्महत्या के प्रयास के बारे में बात करते हैं। कैरावत पूछता है कि आत्महत्या का क्या मतलब है। वंश कहते हैं, मैं नहीं जानता। सुरेखा ने लव और कुश को गले लगाया। कुश कहता है क्षमा करें। लव कहते हैं कि मुझे भी खेद है। सुरेखा कार्तिक और नायरा से चुप रहने और कुछ न कहने के लिए कहती है। अखिलेश कहते हैं कि हां, कुछ मत कहो। नायरा ने यह कहने के लिए अपना समय दिया ताकि वे फिर से ऐसा न करें। सुरेखा उसे डांटती है और कहती है कि तुम शुभम के बाद कुश के हत्यारे बन गए हो। नायरा रोती है। कार्तिक कहता है कि यह गलत है, कुश अपने निर्णय से आत्महत्या करने चला गया। सुरेखा कहती है कि तुमने उसे इतना डरा दिया। नायरा कहती है कि उसे डरना चाहिए, आप पहले एक महिला हैं, जब मानसी ने इसका सामना किया, हम सब मानसी के साथ खड़े थे और पुरु मामा के खिलाफ हो गए, इसका मतलब यह है कि लव और कुश को सजा मिल गई। सुरेखा कहती है कि नहीं, उन्हें अपनी गलती का पछतावा है, उन्होंने मुझसे वादा किया, मुझे पता है कि त्रिशा के साथ गलत हुआ है, मैं उसकी देखभाल करने के लिए तैयार हूं, उन्हें माफ कर दो, पूरा परिवार खुशी नहीं खोता, अपनी बाइक, पॉकेट मनी रद्द करें और कॉलेज, उन्हें माफ कर दो।

नायरा कहती हैं कि आप उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं, हम लड़कियों को बात करना और कैसे कपड़े पहनना सिखाते हैं, हम लड़कियों को सब कुछ सिखाते हैं, हम लड़कियों को गलतफहमी नहीं पालना सिखाते हैं, हम लोगों को लड़कों का सम्मान करना नहीं सिखाते हैं, उनका अहंकार किसी के जीवन से बड़ा नहीं है, अगर वे ऐसा करते हैं तो उन्हें सजा मिलेगी, ताकि कोई दूसरा लड़का लड़की से छेड़छाड़ न करे, लोगों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है, बस लड़कियां ऐसा कर सकती हैं, हम उनकी मां, बहनें और उनके शिकार हैं भी। पुलिस आती है। वे चौंक जाते हैं।

समर्थ का कहना है कि नायरा ने पुलिस को फोन किया, उसने सही नहीं किया। कार्तिक नायरा को देखता है। नायरा ने साइन नहीं किया। इंस्पेक्टर कहता है कि क्षमा करें, मैं बिना बताए घर आया, डॉक्टर ने कहा कि त्रिशा को होश आ गया है, इसलिए मैं बयान लेने आया था, क्या उसने कुछ भी बताया, नायरा मैडम, सब ठीक है, कोई बात नहीं है। मनीष कहते हैं कि नहीं, परिवार व्यक्तिगत मैटर पर चर्चा कर रहा था। इंस्पेक्टर कहता है, क्षमा करें, आप सब जारी रखें, मैं त्रिशा से मिलूंगा, उसने नायरा से कहा होगा, वह सबसे करीब है। सुरेखा कहती हैं कि नहीं, नायरा ने पूछा लेकिन त्रिशा कुछ नहीं कह पाएगी। इंस्पेक्टर कहता है मैं आपसे पूछ रहा हूं और कोई और जवाब दे रहा है, क्यों। नायरा चुप रहती है। समर्थ कहते हैं कि हमारी पारिवारिक चर्चा थी।

इंस्पेक्टर कहता है कि मैं त्रिशा से मिलूंगा। दादी का कहना है कि हम जांच करेंगे कि क्या वह सो रही है। सुरेखा कहती है कि हम जाकर देखेंगे। वह नायरा को इंस्पेक्टर को कुछ भी नहीं बताने के लिए कहती है, अगर यह मामला बाहर चला जाता है, तो यह सभी को परेशान करेगा, अच्छी तरह से सोचें और फैसला करें। नायरा सोचती है कि क्या करना चाहिए। कार्तिक को लगता है कि मैं आपकी स्थिति को समझ सकता हूं। नर्स चिल्लाती है, नायरा मैम, त्रिशा तुम्हें बुला रही है, वह कुछ बताना चाहती है। इंस्पेक्टर का कहना है कि इसका मतलब है, वह जाग रही है, मैं उससे मिलूंगा। वे सभी ऊपर चले जाते हैं। करैव और वंश पर नजर। लव और कुश चिंता। इंस्पेक्टर पूछता है कि तृषा क्या वह सच बता सकती है, क्या हुआ, किसने किया, सब कुछ कहो। तृषा नायरा को देखती है। लव कहते हैं कि हम भाग जाएंगे। कुश कहते हैं कि हमारे साथ कुछ भी हो सकता है। इंस्पेक्टर पूछता है कि क्या आप नायरा को बताना चाहते हैं। नर्स नायरा को आने के लिए कहती है। नायरा कहती है कि हम त्रिशा पर दबाव नहीं डाल सकते, उसकी तबीयत खराब हो सकती है। इंस्पेक्टर ने त्रिशा को कहने के लिए कहा। तृषा खाँसी। नर्स का कहना है कि वह बहुत तनाव में है। तृषा कहने लगती है। उसे खांसी आती है। नर्स का कहना है कि वह बात नहीं कर सकती। सब इंस्पेक्टर को बाद में आने के लिए कहते हैं। इंस्पेक्टर ने त्रिशा को आराम करने के लिए कहा।

Lyrics Source:-Star plus

Telecast Date:14 February 2020

Lyrics Owner:-Hotstar & Star Plus Official Website

YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI 14 February 2020 full Episode written

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *